आप कैसे कॉपी artical चेक कर पाएंगे (free Best Plagiarism Checker Tool )

https://www.gyanbhandar.in/

आप कैसे कॉपी article चेक कर पाएंगे (free Best Plagiarism Checker Tool )

हेल्लो दोस्तों आज UNIQ artical CHEKAR के बारे में बात करने जा रहा हु | जी हा अगर आप एक BLOGGER है और आप जो भी artical लिखते है वो artical कितना UNIQ है उसे कैसे पता करे |

जी हा दोस्तों आप अगर blogging करते है तो आपको हमेसा पोस्ट करने से पहले अपने artical को जरुर चेक करना चाहिए की आप का artical कितना UNIQ है 

इससे आप का artical और भी UNIQ हो सकता है और SEO में भी काफी आसानी हो जाती है कभी कभी हम अपनी artical को किसी और से लिखवाते है या कोई और हमारे लिए लिखता है 

या फिर कोई भी अगर अपने आर्टिकल को आप के blogger पर पोस्ट करवाना चाहता है तो आप कैसे उस artical के बारे में आप सब कुछ जान सकते है 

मै आप को बता दू की कभी भी अगर आप artical लिखते है तो आप अपने आर्टिकल को जरुर चेक करे 

जिससे आप को ये पता चलता है की आप का लिखा हुआ artical कितना UNIQ है जिससे आगे आप को कोई प्रोब्लम ना हो 

अब बात करते है artical को चेक करना क्यों जरुरी है 


 दोस्तों मै आप सभी को बताना चाहता हु की artical चेक करना इसलिए जरुरी है की जो आप artical पोस्ट करने जा रहे है वो artical किसी और website का कॉपी तो नही है 

जिससे आप उस artical पर बेहतर SEO कैसे कर सकते है जिसमे आप को सब जानकारी मिल जाती है की आप का artical कितना UNIQ है जिससे आप अगर और बेहतर अपने artical को बना सकते है

जिसको plagiarism checker भी कह सकते है

अपने artical को कहा पर चेक कर सकते है 


दोस्तों बहुत सारी website है जहा अपने artical को आप चेक कर पायेंगे की आपका artical कितना % uniq कंटेंट है मै आप को कुछ website के नाम बता रहा हु जहा पर आप अपने artical को चेक कर पाएंगे |

1 Smallseotools
 2 Quetext
 3 Plagiarisma
 4 Paperrater
 5 DupliChecker

ये कुछ website है जहा पर अपने artical को चेक कर पाएंगे जो की फ्री है 

 feedback 


दोस्तों ये artical आप को कैसा कैसा लगा आप हमारे हमारे कमेंट बॉक्स में लिख कर बता सकते है और अगर कुछ भी सुछाव देना चाहते है वो भी आप दे सकते है हमारी हमेसा यही सोच रहती है आप को हमेसा एक अच्छा artical दे पाए धन्यवाद |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *